IND vs ENG: बीसीसीआई का कहना है कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर बैठेंगे.

बीसीसीआई ने कहा कि उसने निजी कारणों से कोहली का नाम वापस लेने का फैसला किया है. यह सीरीज 25 जनवरी से शुरू हो रही है। कार्रवाई। भारत, भारत में दिग्गज भारत, वूरत कोकली यूके में पहले दो बार परीक्षण नहीं करता है।

Dski ने कहा कि कोचली ने व्यक्तिगत कारणों से अपना नाम लेने का फैसला किया। लेकिन राम का प्रतिस्थापन प्रकाशित नहीं किया गया है। भारत और यूनाइटेड किंगडम के बीच पांच परीक्षण 25 जनवरी से शुरू होते हैं। पहला गेम हाई डेरबाद में खेला जाना चाहिए। कोलाई ने हाल ही में अफगानिस्तान में तीन रूसी मार्गों का दौरा किया। पहले वह पहले T20 के लिए व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेले।

BCCI: "कोली इंडिया क्रोएसेट का डैशबोर्ड व्यक्तिगत कारणों से भारतीय क्रिकेट नियंत्रण समिति से आएगा। \ ''- Abcanzman भी टीम के बाकी हिस्सों में गर्व में भी विश्वास करता है। और उनके व्यक्तिगत कारण। कोहली के हटने के बाद इंग्लैंड में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (ओपन), केएस भरत (ओपन), ध्रुव जुरेल (ओपन), मुकेश कुमार। . , जसप्रित बुमरा (उप-कप्तान), आवेश खान, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज। ताज़ा हिंदी समाचार, क्रिकेट समाचार और लाइव क्रिकेट स्कोर पढ़ने के लिए लाइव हिंदुस्तान ऐप डाउनलोड करें। अयोध्या पहुंचने के बाद सचिन तेंदुलकर की कार पार्क नहीं हो पाई और कार काफी देर तक सड़क पर ही खड़ी रही.

IND vs ENG: मुकेश कुमार ने दिखाया, यह 'मौत का हथियार' जसप्रित बुमरा की मदद से और भी तेज हो जाता है। साल 2023 की ICC T20I टीम की घोषणा कर दी गई है और सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है।

इनमें तीन अन्य भारतीय भी हैं. न्यूजीलैंड U19 खिलाड़ी शुबमन गिल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने उनके शतक का जश्न भी उन्हीं की तरह मनाया। बीसीसीआई वार्षिक पुरस्कार 2023: बीसीसीआई वार्षिक पुरस्कारों की घोषणा कब होगी?

जानें कि पुरस्कार समारोह को लाइव कैसे और कहां देखें। 2023 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार कौन? इंजमाम उल हक द्वारा सुनाई गई।


सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक... राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं. रोहित-धोनी कहीं नजर नहीं आए. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किस तरह का अंडर मैनेजमेंट कर रहा है जिससे खिलाड़ी चिंतित हैं? आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च को होगी और इसी दिन टूर्नामेंट का फाइनल हो सकता है.

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने