विराट कोहली IND vs ENG सीरीज: विराट कोहली का काम खत्म...अब इंग्लैंड के खिलाफ बगावत की कमान कौन संभालेगा? ये पाँच लड़ाके महान प्रतिस्पर्धी हैं।

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाना है। हालांकि इस सीरीज से पहले ही विराट कोहली पहले दो मैचों से बाहर हो गए थे. हालाँकि, बीसीसीआई ने अभी तक कोहली के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है।

हालांकि, कोहली की जगह पांच सितारा खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है। हैदराबाद,. 23 जनवरी 2024. IST सुबह 8:30 बजे अपडेट किया गया। विराट कोहली, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है।


पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद के उप्पल राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। हालांकि इस सीरीज से पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. विराट कोचली इस श्रृंखला के पहले दो मैचों से आए थे।


भारत के क्रिकेट के मामले में, BCCI ने यह जानकारी प्रदान की। बीसीसीआई ने कहा कि कोहली ने निजी कारणों से छोटा ब्रेक लिया है. हालाँकि, भारतीय बोर्ड ने अभी तक कोहली के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है। हालांकि, कोहली की जगह पांच सितारा खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है। कृपया हमें उनके बारे में और बताएं... सिल्वर ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शतक लगाया. ऐसी ही खबर. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: राम लला के महल तक नहीं पहुंच पाए सितारे... कुछ में जलती मोमबत्तियां तो कुछ में भंडारे की तैयारी इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से विराट कोहली.


भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका.... इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से विराट कोहली. इंग्लैंड सीरीज में विराट कोहली ने रचा इतिहास. प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए धोनी-सचिन समेत 17 क्रिकेटर! कोहली भी पहुंचे अयोध्या. मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले और घरेलू क्रिकेट पर बड़ा प्रभाव डालने वाले रजत पाटीदार भी कोहली की जगह ले सकते हैं। उन्होंने अब तक 55 प्रथम श्रेणी मैचों में 45.97 की औसत से 4000 रन बनाए हैं। यह काल 12वीं शताब्दी और 2250 है। पाटीदार इंडिया ए टीम का भी हिस्सा हैं. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 151 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था.


उन्होंने यह तब बनाया जब टीम इंडिया ने 50 रन पर 6 विकेट खो दिए थे. सरफराज खान अच्छी फॉर्म में हैं. 26 साल के स्टार खिलाड़ी सरफराज खान इस वक्त अच्छी फॉर्म में हैं। 2020 से वह घरेलू सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुंबई के लिए खेलते हुए उन्होंने 44 मैचों में 68.20 की औसत से 3751 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 13वीं सदी की 1150 वस्तुएं एकत्रित कीं। सरफराज भारत ए टीम के नियमित सदस्य रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 55 पारियां खेलीं और 96 रन दिए। पुजारा भी टीम में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. कोहली के बाहर होने पर पुजारा को मौका मिल सकता है. पुजारा ने आखिरी बार जून 2023 में WTC फाइनल खेला था। उन्होंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में आक्रामक पारी खेली थी. सौराष्ट्र के लिए पुजारा ने नाबाद 43, 66, 49, 43 और 243 रन बनाए। ऐसे में पुजारा का तर्क भी दमदार है. अभिमन्यु बंगाल की रन मशीन हैं. अभिमन्यु ईश्वरन शीर्ष स्कोररों में से एक हैं जो प्रथम श्रेणी में बंगाल के लिए रन मशीन रहे हैं। उन्होंने 144 पारियों में 6314 रन बनाए. इसमें 21वीं सदी और 26 अर्द्धशतक शामिल हैं।


उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी चुना गया था। अभिमन्यु तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. वह इंडिया ए टीम का भी हिस्सा हैं. अब रिंकू सिंह चुनौती लेने के लिए तैयार हैं. 26 साल के रिंकू सिंह ने सीमित ओवर फॉर्मेट में फिनिशर के तौर पर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. घरेलू क्रिकेट में सीमित ओवरों के अलावा, रिंकू ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी उत्कृष्ट परिणाम हासिल किए हैं। उन्होंने कई बार अपनी टीम को मुश्किल हालात से बचाया. अब तक, उन्होंने 43 प्रथम-टीम मैच खेले हैं, जिसमें 58.47 की औसत से 3,099 रन बनाए हैं।


इनका नाम 7वीं शताब्दी 20वीं शताब्दी है। भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल। पहली परीक्षा: 25-29 जनवरी, हैदराबाद दूसरी परीक्षा: 2-6 फरवरी, विशाखापत्तनम तीसरी परीक्षा: 15-19 फरवरी, राजकोट चौथी परीक्षा: 23-27 फरवरी, रांची 5वीं परीक्षा: 7 मार्च, धर्मशाला। Indiaas टीम Voor Der ests Twee Test: रोहित शर्मा (căpitan), शुबमैन गिल, यशसवी जाइसवाल, श्रेयस अय्यर, केएल राहत (विक्तिकर), केएस भारत (विकटकीपर), ध्रुव जू आरएल (टिकट) इचिन्डरा जेडेजा, राविंदरा जेडेजा, कुलदीप, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिरज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (वाइस-कपाइटिन), अवेश खान।


Echipa Britanică Pentru Seria de Teste Cu Maria ब्रिटनी: बेन स्टोक्स (Căpitan), रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन, गैस एटकिंस, जॉनी बशीर, डैन लॉरेंस, जैक कैरोल, बेन डॉक, टॉम फॉक्स, टॉम फॉक्स, टॉम फॉक्स वाई एकक लिच, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट एन मार्क वुड। विराट कोला. रिंकू सिंह. रजत पाटीदार. भारत में इंग्लिश टूर 2024। मेरा यही सुझाव है।

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने